घर
Top.Mail.Ru Yandeks.Metrika
फोरम: "पकड़ो";
वर्तमान संग्रह: 2002.01.08;
डाउनलोड करें: [xml.tar.bz2];

नीचे

आदेश से अलग क्या गड़बड़ है? इसी तरह की शाखाएँ खोजें


Alien   (2001-11-07 01:15) [0]

कल्पना कीजिए कि आप एक चर्चा सूत्र पर जाते हैं और एक पोस्ट देखते हैं।
> वास्या पुपकिन (मसीह की जन्म से ऐसी तिथि)
> मैं इस धागे को मुसीबत में पाने के लिए मंच पर जाने की सलाह देता हूं!

आपकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया:
और वास्तव में "वस्या पुपकिन" कौन है? आप विनम्रता से उसके बारे में पूछते हैं। वह आपको जवाब देता है कि वह एक मध्यस्थ है! केवल जहां यह लिखा गया है रिपोर्ट करने से इंकार ...

... तो सवाल यह है कि अगर आदेश को गड़बड़ाने के लिए लोगों को रखा जाता है, तो क्या यह व्यवस्था को गड़बड़ी से अलग करता है?

... सभी मंचों में, जिनमें मैंने भाग लिया है, मंच पृष्ठ पर एक शिलालेख है:
"मंच का संचालन वासु पुपकिन द्वारा किया जाता है।" यदि ऐसा कोई शिलालेख नहीं है, तो फ़ोरम उपनाम "मॉडरेटर" या "व्यवस्थापक" द्वारा संचालित किया जाता है ... क्या वास्तव में इसे लागू करना इतना मुश्किल है? नागरिक मध्यस्थ और उनके साथ सहयोगी, कृपया इस साइट के आगंतुकों का सम्मान करें!



Вася Пупкин   (2001-11-07 01:28) [1]

मैं - आप! लेकिन मैं इस मंच को मॉडरेट नहीं करता। :))



panov   (2001-11-07 01:34) [2]

और जो मैं तुम्हें सूट नहीं करता हूं?
ऐसे मंचों में कोई स्थायी मध्यस्थ नहीं हो सकता है - यह इतना आसान काम नहीं है (उदाहरण के लिए, जैसा मैंने सोचा था)।
क्या आपके पास इसके संबंध में कोई हीन भावना है?



panov   (2001-11-07 02:26) [3]

फिर भी, मैं जवाब सुनना चाहता हूँ ...



Alien   (2001-11-07 02:36) [4]

> पनोव © (07.11.01 01: 34)
क्या आप पढ़ सकते हैं? मैं मध्यस्थ के व्यक्तित्व में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रखता हूं, मैं सम्मान में दिलचस्पी रखता हूं ... मैं खुद को बीस बार दोहराने नहीं जा रहा हूं ... किसी अन्य विषय को फिर से पढ़ना अगर यह आप तक नहीं पहुंचता है ...

पुनश्च
> वास्या पुपकिन © (एक्सएनयूएमएक्स एक्सएनयूएमएक्स: एक्सएनयूएमएक्स)
इस शाखा के सभी पात्र जीवन में काल्पनिक और वास्तविक संयोग हैं, शुद्ध अवसर के तत्व हैं :)



Alien   (2001-11-07 02:54) [5]

> पनोव © (07.11.01 02: 26)
और फिर भी ... अगर हम घिसे-पिटे सेक्शन में चले गए, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हमें खुद को परिचित तक कम करना चाहिए ... कृपया विनम्र रहें ...



Adder   (2001-11-07 04:11) [6]

2panov और मर्लिन
> यह इतना आसान काम नहीं है
कहीं न कहीं मैं जिन मंचों पर आया हूं: प्रत्येक सूत्र में एक बटन "मॉडरेटर को शिकायत करें" :) शायद यह यहां एक समान शुरू करने के लिए समझ में आता है - और मॉडरेटर के लिए जीवन आसान बना सकता है?
2panov IMHO, बहुत दूर जाना ...



Anatoly Podgoretsky   (2001-11-07 09:58) [7]

सिद्धांत रूप में, एक महत्वपूर्ण विषय, मध्यम मॉडरेशन कैसे किया जाता है, उठाया गया है।
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मध्यस्थ कौन है या नहीं, लेकिन अधिकांश मंचों में आमतौर पर कई नियम अपनाए जाते हैं।

मॉडरेटर के संदेश पर हस्ताक्षर का पालन करना चाहिए मध्यस्थ या समकक्ष, भले ही मॉडरेटर खुद गुमनाम हो।

मॉडरेटर को पत्राचार के लिए उपलब्ध होना चाहिए, अर्थात, यह मध्यस्थ के लिए मॉडरेटर से संपर्क करने के तरीके का दस्तावेजीकरण किया जाना चाहिए, आमतौर पर मॉडरेटर [xXxxx] @ yyy.zz जैसा खाता

मॉडरेटर की ओर से कोई अन्य व्यक्ति मंच पर संदेश भेजने में सक्षम नहीं होना चाहिए। टेस्ट में इसके विपरीत दिखाया गया।

बाकी फ़ोरम फ़ोरम से फ़ोरम में भिन्न होता है, लेकिन यह बेहतर है अगर इसे किसी तरह से प्रलेखित किया जाए।




Вадим   (2001-11-07 14:06) [8]

हां, यह मंच के पृष्ठ पर लिखने के लिए चोट नहीं करेगा कि मंच पैनोव द्वारा संचालित है, लेकिन किसी भी तरह यह अच्छी तरह से काम नहीं करता है।



panov   (2001-11-07 14:20) [9]

> विदेशी © (07.11.01 02: 54)
> और फिर भी ... अगर हम बीकरिंग सेक्शन में गए हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि> हमें खुद को परिचित में कम करना चाहिए ... कृपया विनम्र रहें ...
आवेदन कैसे करें, आप या आप के बारे में, इस मुद्दे पर पहले से ही चर्चा की गई है, और काफी ऊर्जावान है।

यह परिचित नहीं है, लेकिन सामान्य उपचार है।
यदि आप आपसे संपर्क करना चाहते हैं, तो कृपया, हम इस तरह से संवाद करेंगे।

यहां ऐसे लोग हैं जो "आप" की अपील को बर्दाश्त नहीं करते हैं।
ये शायद कॉम्प्लेक्स हैं।

शिलालेख के रूप में, इस सवाल को मर्लिन को संबोधित किया जाना चाहिए।
केवल वह इस संबंध में कुछ कर सकता है।

अगर मैं किसी बात से नाराज हूं, तो मैं सभी से माफी मांगता हूं।

> अनातोली पॉडगॉर्त्स्की © (07.11.01 09: 58)
मैं सहमत हूं। मॉडरेटर की ओर से सभी संदेशों को "मॉडरेटर" (इस प्रतिलेखन में) द्वारा हस्ताक्षरित किया जाएगा।



McSimm   (2001-11-07 15:06) [10]

या तो किसी का ध्यान नहीं गया, या मुझे कुछ समझ में नहीं आया। क्या ऐसा है कि एनएलपी उसी तरह काम करता है?

>> मैं इस सूत्र को सलाह देता हूं कि मुसीबत में पड़ने के लिए मंच पर जाएं!
> आपकी प्राकृतिक प्रतिक्रिया:
> और वास्तव में "वस्या पुपकिन" कौन है?

और क्या, हर कोई इस कथन से सहमत है?
क्या यह वास्तव में एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है?

मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया: "स्पष्ट रूप से हमारी चर्चा में हस्तक्षेप करना शुरू हो गया, क्योंकि विषय वास्तव में विषय से परे चला गया था।"
यह सम्मान की एक प्रारंभिक अभिव्यक्ति है।

यहाँ क्या समस्या है? शायद शब्दों में?
"वास्या पुप्किन" को सलाह देने के बजाय "आई बीवी यू" लिखना चाहिए? सलाह के साथ किसी के गौरव को चोट न पहुँचाने के लिए?



Anatoly Podgoretsky   (2001-11-07 15:52) [11]

मुझे लगता है कि समय के साथ, मॉडरेशन की संस्था बस जाएगी / रगड़ जाएगी और सब कुछ तकनीकी रूप से सामान्य और मनोवैज्ञानिक रूप से अधिक स्वीकार्य होगा। तुरंत सही सड़क चुनें अभी भी काम नहीं करता है, यह व्यक्तिगत रूप से दर्द होता है।

अंत में, मध्यस्थ ने इसे नहीं डराया, लेकिन सिर्फ उन लोगों में से एक है जो मंच में प्राथमिक आदेश के पालन की निगरानी करते हैं और इस कार्य को करने के लिए सुखद कुछ नहीं है, बस विपरीत है, लेकिन किसी को अभी भी यह काम करने की आवश्यकता है।



Alien   (2001-11-07 16:20) [12]

> पनोव © (07.11.01 14: 20)
> यह परिचित नहीं है, लेकिन सामान्य उपचार है।
> यदि आप आपसे संपर्क करना चाहते हैं, तो कृपया, हम इस तरह से संवाद करेंगे।
> ऐसे लोग हैं जो "आप" की अपील को बर्दाश्त नहीं करते हैं।
> शायद ये कॉम्प्लेक्स हैं।
... सामान्य संचार का इससे कोई लेना-देना नहीं है, हालाँकि, कॉम्प्लेक्स की तरह भी ... यह एक सामान्य संस्कृति है, लेकिन जाहिर है कि आप इससे दूर हैं ...

> मैकसिम © (07.11.01 15: 06)
> मेरी स्वाभाविक प्रतिक्रिया: "स्पष्ट रूप से हमारी चर्चा में हस्तक्षेप करना शुरू हो गया, क्योंकि> विषय वास्तव में विषय से परे चला गया।"
> यह सम्मान की एक प्रारंभिक अभिव्यक्ति है।
क्या आप समझते हैं कि एक गड़बड़ क्रम से अलग कैसे होता है यदि नहीं, तो आप आगे पढ़ना बंद कर सकते हैं ... यदि हर कोई इस बारे में बोलना शुरू कर देता है कि उसे यह धागा पसंद है या नहीं, और बाकी सभी इसे सुनना और इस मुद्दे पर अपनी स्थिति व्यक्त करना शुरू कर देते हैं, तो एक गड़बड़ होगी ... इसके लिए एक मध्यस्थ है। मुझे व्यक्तिगत रूप से समझ में नहीं आ रहा है कि यह श्री पनोव, मंच के आगंतुक या श्री पानोव द्वारा व्यक्त किया गया है, जो एक मध्यस्थ है। उत्तरार्द्ध चर्चा के अधीन नहीं है, लेकिन पहला सरल अंतराल है। अंतर पकड़ें?



evgeg   (2001-11-07 18:51) [13]

> एलियन

आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि वास्तव में आप जानते हैं कि गड़बड़ क्या है और एक आदेश क्या है? कोई भी आपको एक अलंकृत के रूप में नहीं लगता है।



Alien   (2001-11-07 20:09) [14]

> इग्जैग (07.11.01 18: 51)
व्यवहार के प्राथमिक मानदंड हैं ... यदि हम प्रत्येक मंच के बीच लपटों की व्यवस्था करना शुरू करते हैं, तो मेरी राय में यह एक गड़बड़ है। क्या आपकी इस पर अलग राय है?

... कल्पना कीजिए, आपने फ़ोरम में एक प्रश्न पूछा था, और मैंने अंदर जाकर कहा कि यह प्रश्न मेरे लिए दिलचस्प नहीं था और मेरी राय में यह अनुचित था और आप अपने प्रश्न के साथ फ़ोरम में नहीं गए होंगे ... आप इसे निगल जाएँ और इसमें जाएँ परेशान करने के लिए मंच? या आपके कर्म क्या होंगे?



limon   (2001-11-07 20:27) [15]

> सब
एक शाखा में, विषयगत मंचों में लौ का मुद्दा पहले ही छुआ है और, अगर मैं गलत नहीं हूँ, केटमार को किसी और के यातायात के लिए सम्मान याद आया।
दरअसल, हर किसी के पास मीटर चैनलों तक पहुंच नहीं है, कई लोग एक संकीर्ण डायल-अप के माध्यम से यहां पहुंचते हैं, और एक दिलचस्प सवाल के बारे में जानकारी के बजाय एक लौ डाउनलोड करना पड़ता है।

> एलियन
"जो कोई भी बोलता है, श्री पनोव, मंच के लिए एक आगंतुक, या श्री पानोव, एक मध्यस्थ," मैं पूरी तरह से सहमत हूं।

> पैन-मॉडरेटर
"मॉडरेटर की ओर से सभी संदेश" मॉडरेटर "(इस प्रतिलेखन में) द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे।" - यह ठीक है, और इस हस्ताक्षर के अधिक महत्व के लिए, मेरा सुझाव है
1) इसे किसी भी तरह से चुनने के लिए, मुझे लगता है कि © आइकन की आवश्यकता होनी चाहिए;
2) "मॉडरेटर", "मॉडरेटर", "मॉडरेटर" और अन्य समान (व्यवस्थापक, आदि) लिखने के लिए भी




Tosov   (2001-11-07 21:29) [16]

प्रिय ... मैं इस धागे को पसंद नहीं करता। और इसे EPOTRAPE सेक्शन में शामिल नहीं करता। क्या आप सभी उदाहरण के लिए WINAPI सेक्शन में (इस धागे के साथ) जा सकते हैं।
आईओ ज़ार (उर्फ मॉडरेटर) तोसोव

PS JOKE !!!



Moderator   (2001-11-08 01:36) [17]

मॉडरेटर और मॉडरेटर को लाल रंग में हाइलाइट किया जाएगा, ताकि कोई और संदेह उत्पन्न न हो।
मर्लिन।



Merlin   (2001-11-08 01:38) [18]

> पनोव
"मॉडरेटर" ईमेल delphi@mastak.ru फॉर्म में दर्ज करें



fliz   (2001-11-08 12:47) [19]

धिक्कार है तेरी माँ को ...
खैर, आप यहाँ किस लिए आए थे - काम के बारे में सवालों के जवाब / शौक के बारे में
खोजने के लिए प्रोग्रामिंग
या शीर्षकों और संबंधों को सुलझाने के लिए।

किसी भी तरह मजाकिया।

और हर कोई इस सवाल से नाराज है - अगर आप सड़क पर हैं
एक झटके से थर्रा उठेगी और कहेगी कि तुम मूर्ख हो,
क्या आप उसे तुरंत गले लगाना शुरू कर देंगे?


धमकी
लाल क्यों? नवंबर 7 या क्या?
पीला पैंट - 2 बार KU!



Ежик   (2001-11-08 12:53) [20]

2Merlin ©
मर्लिन सुनो, क्या तुम कभी सोते हो? मेरा मतलब है, आप आराम कर रहे हैं? और फिर मैं देखता हूं कि आप दिन के किसी भी समय फोरम में पाए जा सकते हैं।



Merlin   (2001-11-08 13:21) [21]

> फ़्लिज़
क्या आप चाहते हैं कि आपका उपनाम व्यक्तिगत रूप से पीले रंग में चित्रित हो? :)
और लाल क्योंकि यह सही ढंग से जुड़ा हुआ है।



fliz   (2001-11-08 13:24) [22]

और वास्तव में इसे पेंट, लानत है !!!!! pliz !!!!
केवल तब पीले रंग में नहीं, बल्कि "क्लेटल" में - हरा-समुद्र, मेरा पसंदीदा।
यह मजेदार होगा।



Merlin   (2001-11-08 13:25) [23]

नहीं, सच में! या पीला, या सभी की तरह :) फिर भी, दो बार "कू";)



fliz   (2001-11-08 13:43) [24]

लेकिन फिर रंग का चुनाव कर सकते हैं?
मैं गंभीर हूं, इसमें गलत क्या है? या यह मुश्किल है?



Merlin   (2001-11-08 13:51) [25]

मुश्किल नहीं है, मैंने पहले से ही इसके बारे में सोचा था, लेकिन फिर हमें एक मंच के बजाय एक सर्कस मिलता है और पृष्ठभूमि के समान संभव रंग विकल्प, उदाहरण के लिए "मॉडरेटर" शब्द की वर्तनी "मॉडरेटर xNUMX" भी लाल है।



Almaz   (2001-11-10 01:14) [26]

तो आखिर कौन है वो मॉडरेटर - पानोव या मर्लिन ???
यदि मर्लिन - पानोव को इसके साथ क्या करना है ???
यदि पनोव - यह मॉडरेटर की प्रोफ़ाइल में मर्लिन लिखा क्यों है ???

कृपया बताएं।



Merlin   (2001-11-10 04:11) [27]

मॉडरेटर पानोव
> यदि पानोव, तो मॉडरेटर की प्रोफ़ाइल में मर्लिन क्यों लिखा है ???
कृपया एक लिंक प्रदान करें।



evgeg   (2001-11-10 10:11) [28]

> मर्लिन
http://delphi.mastak.ru/cgi-bin/anketa.pl?id=1005172158



Anatoly Podgoretsky   (2001-11-10 11:57) [29]

2Merlin

यहां मॉडरेशन पर एक और सवाल उठा
इस स्तर पर, आप या तो पूरी शाखा को पूरी तरह से हटा सकते हैं या केवल अलग प्रतिकृति को हटा सकते हैं, लेकिन क्या पूरी शाखा को एक मंच से दूसरे में स्थानांतरित करना संभव है, आइए एक विशेष मंच के लिए एक महान, लेकिन स्पष्ट ऑफटॉपिक कहें और स्थानांतरित करने की क्षमता एक संदेश के साथ हटाने का एक बढ़िया विकल्प होगा। गलत मंच में, "शाखा को इस तरह एक मंच पर ले जाया गया है", एक नई आईडी के संभावित संकेत के साथ, जो तुरंत लिंक का पालन करेगा।



Merlin   (2001-11-10 21:43) [30]

> विकसित करना
यह सावधान रहने के लायक है, पैनोव एक "मॉडरेटर" के रूप में सामने आता है, और मैंने इसे पंजीकृत किया ताकि कोई भी लुभा न जाए :)

> अनातोली पॉडगोरेट्स्की
फिलहाल ऐसा कोई समारोह नहीं है, लेकिन मैं यह सोचूंगा कि इसे कैसे करना है।



Anatoly Podgoretsky   (2001-11-10 22:14) [31]

मर्लिन © (10.11.01 21: 43)
एक सार नाम बनाओ - सभी मध्यस्थ



Oleg Gashev   (2001-11-10 22:18) [32]

लाल रंग में मॉडरेटर के नाम को उजागर करना बेहतर है। हमें पता चल जाएगा कि इस समय मॉडरेटर कौन है।



Merlin   (2001-11-10 22:26) [33]

मॉडरेटर, यह "मॉडरेटर" है। इसे लाल रंग में हाइलाइट किया गया है। और कौन वास्तव में वह इतना महत्वपूर्ण नहीं है ...



Василий   (2001-11-10 22:52) [34]

सेवा मेरे fliz
> पीली पैंट - 2 बार KU!

पीली पैंट "2 बार KU" से नहीं, बल्कि "2 टाइम्स KI" से हैं :)



पन्ने: 1 पूरी शाखा

फोरम: "पकड़ो";
वर्तमान संग्रह: 2002.01.08;
डाउनलोड करें: [xml.tar.bz2];

ऊपर









मेमोरी: 0.69 एमबी
समय: 0.093 c
1-22110
कैथरीन
2001-12-19 18:09
2002.01.08
फाड़कर मदद माँगना


1-22004
KhLexa
2001-12-17 17:57
2002.01.08
खामियों


14-22332
गैर नाम (एंड्रयूज)
2001-11-05 16:20
2002.01.08
मॉडरेटर की मदद !!!


1-22099
Yulyashka
2001-12-19 17:43
2002.01.08
DBGrid के बारे में प्रश्न !!


4-22455
Mamed
2001-10-31 10:13
2002.01.08
किसी अन्य प्रोग्राम विंडो को सक्रिय करें





अफ्रीकी अल्बानियन अरबी भाषा अर्मेनियाई आज़रबाइजानी बस्क बेलारूसी बल्गेरियाई कैटलन सरलीकृत चीनी) चीनी पारंपरिक) क्रोएशियाई चेक डेनिश डच अंग्रेज़ी एस्तोनियावासी फिलिपिनो फिनिश फ्रेंच
गैलिशियन् जॉर्जियाई जर्मन यूनानी हाईटियन यहूदी हिंदी हंगरी आइसलैंड का इन्डोनेशियाई आयरिश इतालवी जापानी कोरियाई लात्वीयावासी लिथुआनियाई मेसीडोनियन मलायी मोलतिज़ नार्वेजियन
फ़ारसी पोलिश पुर्तगाली रोमानियाई रूसी सर्बियाई स्लोवाक स्लोवेनियाई स्पेनिश स्वाहिली स्वीडिश थाई तुर्की यूक्रेनी उर्दू वियतनामी वेल्श यहूदी बंगाली बोस्नियाई
सिबुआनो एस्पेरांतो गुजराती हौसा हमोंग ईग्बो जावानीस कन्नड़ खमेर लाओ लैटिन माओरी मराठी मंगोलियन नेपाली पंजाबी सोमाली तामिल तेलुगु योरूबा
ज़ुलु
Английский Французский Немецкий Итальянский Португальский Русский Испанский